रिपोर्ट । पंकज सिंह

death

गाजियाबाद । गाजियाबाद के प्रताप विहार स्थित निजी अस्पताल में बुधवार को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। वहीं अस्ताल के कर्मचारियों का आरोप है कि लोगों ने हंगामा करते हुए उनके साथ अभद्रता की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया।

विजयनगर क्षेत्र में रहने वाली महिला को एक महीना पहले क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लगभग 15 दिन पहले महिला कोरोना निगेटिव हो गई, लेकिन ऑक्सीजन स्तर कम नहीं हो रहा था। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन की ओर से महिला को आईसीयू में रखा गया।

परिजनों का आरोप था कि अस्पताल प्रबंधन ने पिछले एक माह में उपचार में करीब 80 हजार रुपये वसूल लिए हैं, इसके बाद भी ठीक से उपचार नहीं दिया गया। वहीं अस्पताल के स्वस्थ्यकर्मियों ने महिला के परिजनों पर हंगामा करने और अभद्रता करने का आरोप लगाया।

हंगामा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई गई। पुलिस ने मामले को शांत कराया और स्थानिय लोगों को वहां से वापस भेज दिया। अस्पताल प्रबंधन ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं की है। वहीं अस्पताल ने भी कोई लिखित शिकायत दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *