रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पति पत्नी के आपसी विवाद में पत्नी ने शारदा सहायक छलांग लगा दी. जिसके बाद पत्नी को बचाने के चक्कर में पति ने भी पानी में छलांग लगा दी. पानी के तेज बहाव के कारण दोनों नहर में बह गए. वहीं पति पत्नी को नहर में डूबता देख ग्रामीणों ने शारदा सहायक नहर में छलांग लगाकर पत्नी को तो बाहर निकाल लिया. और उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया.

सीतापुर: वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पति की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर पुल के पास का है. तालगांव थाना क्षेत्र के रहने वाले धीरज अपनी पत्नी रेखा को लेकर उसके मायके परसिया गांव जा रहा था.

तभी रास्ते में अकबरपुर पुल के पास दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे पत्नी रेखा नाराज हो गयी और शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी.

वहीं धीरज ने पत्नी को बचाने के चक्कर में नहर में छलांग लगाई लेकिन पानी का तेज बहाव होने के कारण दोनों डूबने लगे. वही ग्रामीणों ने दोनों को डूबता हुआ देख नहर में छलांग लगाई ग्रामीणों ने महिला रेखा को बाहर निकाल लिया और उसे सीएससी में भर्ती कराया. लेकिन धीरज का कहीं पता नहीं चल सका. फिलहाल पुलिस गोताखोरों की मदद से धीरज की तलाश में जुटी हुई है।