रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक भाई ने अपने भाई पर  लाठी से सर पर प्रहार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हत्या की इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर एएसपी सहित दो थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात है.

सीतापुर: जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र के भुड़कूड़ी निवासी रामू 35 वर्ष शनिवार सुबह अपनी छत पर सफाई करने जा रहा था. लेकिन उसके बड़े भाई सुनील छत का दरवाजा बंद किए हुए था. दरवाजा खटखटाने को लेकर रामू और सुनील में विवाद हो गया. जिसके बाद रामू सीढ़ी लगाकर छत पर जाने का प्रयास करने लगा. इसी दौरान सुनील ने रामू के सर पर लाठी से प्रहार कर दिया. जिससे वह नीचे टैंक पर जा गिरा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल अवस्था में सीएचसी महोली में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पाकर एएसपी राजीव दीक्षित सहित महोली, इमलिया सुल्तानपुर थाना पुलिस मौके पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हत्या की घटना को लेकर रामू की भाभी मुन्ना देवी का आरोप है जब रामू छत पर जा रहे थे तभी सुनील ने उस पर लाठी से वार कर दिया था. हमले में रामू नीचे गिर गये जो गंभीर रूप से घायल हो गये. जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

सीओ सदर प्रताप अजेय ने बताया  प्रभारी निश्चित महोली द्वारा बताया गया कि आज शनिवार को  रामू मिश्रा  उम्र 35 वर्ष उनके सगे भड़े भाई सुनील मिश्रा निवासी भुड़कूड़ी थाना महोली ने अपनी पत्नी के साथ अवैध सम्बंध का आरोप लगाते हुए लाड़ी से प्रहार कर दिया. जिससे रामू उपरोक्त गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिसे तत्काल सीएचसी महोली में भर्ती कराया गया. जहां से बेहत इलाज हेतु जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी बिंदुओं को लेकर जांच में जुट गई है. जो भी दोषी होंगे सख्त कार्रवाई की जाएगी.