रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

बरेली/ शासन के निर्देश पर जनपद बरेली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की इच्छा अनुसार जनपद बरेली में छात्रा कुमारी शक्ति गंगवार को 1 दिन का जिलाधिकारी बनाया गया जिलाधिकारी बरेली का चार्ज लेते हैं वहां पर फरियादियों की भीड़ लग गई।

उस भीड़ में सर्वप्रथम अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर श्रीमती नगीना बेगम पूर्व प्रधान अपने पति बसपा नेता तौफीक प्रधान के साथ जिलाधिकारी कुमारी शक्ति गंगवार के समक्ष पेश हुई और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया उनका कहना था के उनका फार्म हाउस जंगल क्षेत्र में है।

और उनका ढाबा भी जंगल क्षेत्र में है ज्यादा रंजिश के कारण उनको अपनी जान का खतरा बना हुआ है परिवार उनका सुरक्षित नहीं है 3 बार उन पर हमला हो चुका है असला के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था परंतु लाइसेंस ना मिलने से पीड़ित परिवार दुखी है।

और आज उसने अपनी फरियाद 1 दिन की जिलाधिकारी के समक्ष रखकर अपने परिवार के लिए सुरक्षा के साथ ही असले के लाइसेंस दिलाए जाने की गुहार लगाई जिस पर पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया गया क्या आपकी समस्या का शीघ्र समाधान किया जाएगा क्योंकि माननीय मुख्यमंत्री का निर्देश है उत्तर प्रदेश में सब को सुरक्षा सबका सम्मान बराबर मिलेगा।