रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

सीतापुर : जिले में गुरुवार को स्कूल से लौट रही शिक्षिका से हुई छेड़छाड़ मामले में लापरवाही बरतने वाले थानाध्यक्ष, एएसआई, दीवान और एक महिला आरक्षी को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है. मामला संदना थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, लखनऊ की रहने वाली एक शिक्षिका संदना थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय अन्दौलीपुरवा में सहायक अध्यापिका पद पर कार्यरत है.

बीते गुरुवार की शाम 3.30 बजे वह अपने विद्यालय से कोरौना की तरफ वैन पर बैठने के लिए पैदल जा रहीं थी. इसी दौरान अहमदपुर मोड़ के पास रामसंजीवन लोध निवासी पीड़ियाकोडर थाना मछरेहटा ने बुरी नियत से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में शिक्षिका, अन्य शिक्षकों के साथ संदना थाने पहुंची थी, जहांं पुलिस द्वारा मुकदमा लिखने में काफी हीला हवाली की गई थी.

घटना के दूसरे दिन प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रविंद्र दीक्षित सहित दर्जनों शिक्षकों ने संदना थाने का घेराव किया. उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी मुलाकात की थी, जिसके बाद रविवार देर शाम संदना थानाध्यक्ष आर बी सुमन, एएसआई विजय शंकर यादव, दीवान सूर्य पाल सिंह और महिला आरक्षी राखी को पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने निलंबित कर दिया.