Loading ...

सीतापुर हिन्दुस्तान किसान मंच की बैठक रोहित सिंह को जिला अध्यक्ष व संदीप मिश्रा को महामंत्री बनाया गया

रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

सिधौली(सीतापुर) कस्बे के मिश्रिख मार्ग पर स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में अराजनैतिक किसान संगठन हिंदुस्तान किसान मंच द्वारा एक किसान संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

संगोष्ठी में किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत तिवारी ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर शुभारंभ किया।उन्होंने कहा कि आज किसानों की बात उठाने के लिए हिंदुस्तान किसान मंच अग्रणी संगठन है जहां बगैर किसी भेदभाव के किसानों की बात की जाती है।

उन्होंने संगठन के मूलवाक्य शोषण के दिन बीत गए हम भी लड़ना सीख गए को बल प्रदान किया। उन्होंने कहा कि किसानों की ताकत उनकी एकता है। जिस दिन किसान अपनी ताकत समझ लेगा उस दिन उसकी समस्याओं का अंत हो जाएगा।

उन्होंने इस अवसर पर जिलाध्यक्ष के पद पर रोहित सिंह व जिला महामंत्री के पद पर संदीप मिश्र का मनोनयन कर उन्हें मनोनयन पत्र सौंपा। साथ ही उन्होंने जिलाध्यक्ष द्वारा सौंपी गई लिस्ट के आधार पर संगठन के विभिन्न पदों पर लोगों को मनोनीत कर मनोनयन पत्र सौंपा।

जिलाध्यक्ष रोहित सिंह ने हिंदुस्तान किसान मंच में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि किसानों को अब अपनी बात कहने का उचित अवसर मिला है उनकी प्रत्येक समस्या के साथ किसान मंच दिन रात संघर्ष करेगा। जिला महामंत्री संदीप मिश्र ने कहा कि किसानों की समस्याओं के साथ किसान मंच सदैव साथ रहेगा।

उन्होंने कहा कि यह ऐसा दौर है जब किसानों की बढ़ती ताकत के आधार पर सरकारें उनके हितों का ध्यान रख रही हैं किसानों के हितों में शासन द्वारा बनाए जा रहे कानून इस बात की गवाही हैं।

इस दौरान रजत त्रिपाठी,नवदीप मिश्र,राजा निगम,सुंदरलाल मिश्र,विमल तिवारी,डब्बू सिंह, सरदार रमन सिंह,मदनी मलिक सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *