Loading ...

सीतापुर के कमलापुर मे कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

 

रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

कमलापुर सीतापुर- कोरोना वायरस संक्रमण काल में अपनी जान जोखिम में डालकर काम करने वाले विभिन्न क्षेत्र के योद्धाओं के सम्मान में शुक्रवार को कमलापुर कस्बे के राधा कृष्ण मन्दिर के प्रगण में मिशन मोदी, अगेन पीएम की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इसमें वैसे लोगों के लिए तालियां बजाकर मान बढ़ाया गया जो विपत्ति काल में भी डटकर समाज को अपना सबकुछ लूटाते रहे है। कार्यक्रम की शुरूआत अतिथियों ने मां भारती के चित्र पर माल्यार्पण कर व दीप जला कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष अमरेन्द्र यादव ने विषय प्रवेश कराते हुए सभी का स्वागत किया।

समारोह में मुख्य अतिथि मिशन मोदी अगेन पीएम की जिला महामन्त्री हरीश शुक्ला, विशिष्ट अतिथि जिला उपाध्यक्ष सुभाष चन्द्र जिला मीडिया प्रभारी नील कमल मिश्रा, सम्मानित अतिथि लवलेश , अमित के के यादव मौजूद थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हरीश शुक्ला ने कहा कि हम सबका एक मिशन है भारत का पीएम मोदी था, मोदी है और मोदी ही रहेंगे। इस मिशन के लिए हम सब को अविरल काम करते रहना है। इधर मंचासीन अतिथियों को के के तिवारी द्रारा पुष्प गुच्छ व अंगवस्त्र देकर स्वागत किया गया।

समारोह में करोणा संकटकाल में रामगढ़ जिला के समाजसेवी वह सामाजिक संगठनों द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर उनकी सहायता करने व उन की आवाज उठाने वाले सुशील सिंह, सुर्य प्रताप सिंह चौहान ,अखिलेश पाण्डेय, वेद सिंह, चन्द्रशेखर प्रजापति ऋषि मिश्रा, हरिओम श्रीवास्तव करोना योद्धा को सम्मान पत्र एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन के के यादव किया । समारोह को सफल बनाने में बच्चे बाजपेयी, अनिल तिवारी मधु क्रष्ण पाण्डेय ,शिवेन्द्र मिश्रा नीशू तिवारी भगोती प्रसाद मनोज जयसवाल आदि मैजूद थे इस मौके पर मन्दिर प्रांगण मे पौधा रोपड भी किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *