Loading ...

सीतापुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 06 सूत्रीय ज्ञापन जिला मुख्यालय पर दिया गया

 

रिपोर्ट/इमरान मंसूरी

उत्तर प्रदेश जनपद सीतापुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर 06 सूत्रीय ज्ञापन आज जिला मुख्यालय पर दिया गया।

पूरे जनपद में किसानो के हालात अत्यन्त दयनीय है,उन्हें न तो समय पर यूरिया खाद मिल रही है और और न ही सस्तें दर पर सिचाई के लिए बिजली।

कृषि रक्षा इकाई पर यन्त्रों के अनुदानों पर घोटाला हो रहा है और कृषि सुरक्षा इकाई पर बीज की उपलब्धता भी नहीं हो पा रही है।जनपद में बेरोजगारी का स्तर अपने उच्चतम शिखर पर है।

छात्र नौजवान काफी संख्या में बेरोजगार घूम रहें है।एम0बी0बी0एस0, बी0एड0, बी0पी0एड0, बी0सी0ए0, बी0वी0एस0सी0, ए0एन0एम0, जी0एन0एम0, जैसी योग्यता लेकर छात्र रोजगार (नौकरी) के लिए भटक रहें है।

इनको रोजगार देने के लिए सरकार शीघ्र कोई ठोस कदम उठाये।जनपद सहित सम्पूर्ण प्रदेश में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के बी0एड0 के छात्रों का प्रवेश निःशुल्क किया जाए।

वर्तमान समय निःशुल्क प्रवेश की सुविधा निजी क्षेत्र के शिक्षण संस्थानों में अनुमान्य नहीं है। इस मौके पर नौजवानों ने समाजवादी पार्टी कार्यालय से निकलकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा, इस मौके पर शिवेंद्र प्रताप यादव पूर्व सभासद व वर्तमान जिला महासचिव मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड सीतापुर,जुबेर मंसूरी,आफताब आलम,मो0 आजाद राइन,अमरेंद्र यादव,उद्देश्य निगम सिधौली,मो0 जावेद,मो0 शरीफ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *